LIVE: अटल बिहारी वाजपेयी का मेडिकल बुलेटिन जारी, समर्थकों की बढ़ी चिंता

अटल बिहारी वाजपेयी

नई दिल्ली। देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत लगातार बिगडती जा रही है। वहीं उनसे मिलने के लिए नेता मिलने पहुंच रहे हैं। साथ वाजपेयी की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली एम्स की तरफ से अटल जी सेहत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया। जिससे समर्थकों की चिंता और भी बढ़ गयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एम्स पहुंच गए हैं। वहां पर पहुंचकर उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री का हालचाल जाना। मिली जानकारी के अनुसार करीब आधे घंटे से वहीं रूके हुए है। पूर्व प्रधानमंत्री की हालत नाजुक बताई जा रही है।

अटल बिहारी वाजपेयी के मेडिकल बुलेटिन ने बढ़ाई चिंता

  • पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का ताजा मेडिकल बुलेटिन जारी कर दिया गया है। इसके मुताबिक उनकी स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है, उन्हें अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। एम्स के मुताबिक कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पिछले 9 सप्ताह से AIIMS में भर्ती हैं। दुर्भाग्य से पिछले 24 घंटों में उनकी स्थिति और बिगड़ी है। उनकी हालत नाजुक है और वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं।

पढ़ें:- अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक, एम्स देखने पहुंचे अमित शाह 

वाजपेयी की सेहत को लेकर नेताओं की प्रतिक्रिया 

यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ ने कहा कि हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वे जल्दी से स्वस्थ हों और उनका मार्गदर्शन हमें और पूरे देश को मिलता रहे. उनका उत्तर प्रदेश से बेहद खास नाता रहा है। वे पहली बार यहीं से सांसद बनकर संसद पहुंचे थे। उनकी सेहत बेहद नाजुक होने की वजह से हमने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत को लेकर यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बेहद भावुक हो गए उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की अच्छी सेहत की कामना करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि उनकी खराब सेहत की खबर ने मुझे दुखी कर दिया। वो हमेशा मेरे लिए प्रेरणा और मार्गदर्शक रहे।

loading...

You may also like

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को दी खुली बहस की चुनौती

नयी दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष