Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शख्‍स की आंख के अंदर हुए जिंदा कीड़े, वीडियो वायरल

live worms inside man's eye

live worms inside man's eye

सोशल मीडिया पर सिहरन पैदा करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्‍स की आंख में जिंदा चलते हुए कथित कीड़े (Worms) दिख रहे हैं। शख्‍स को जैसे ही इस बात का अंदाजा हुआ था, वह तुरंत स्थानीय डॉक्‍टरों के पास पहुंचा था। लेकिन, उसका दावा है कि डॉक्‍टरों ने कह दिया कि वह कुछ भी नहीं कर सकते। इस नाउम्‍मीदी के बाद शख्‍स बुरी तरह टूट गया।

डॉक्‍टरों के जवाब के बाद चीनी शख्‍स लियु ने सारी उम्‍मीदें खो दीं। उसने अपनी आपबीती का वीडियो पोस्‍ट किया। देखते ही देखते उसका वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। चीन के हेनान प्रोविंस में रहने वाले लियू ने लोगों से पूछा था- मैं इन पैरासाइट्स (Worms) से कैसे पीछा छुडाऊं। मैं कई डॉक्‍टरों को दिखा चुका हूं, लेकिन कोई भी इसका इलाज नहीं बता पा रहा है।

हेनान ब्रॉडकास्टिंग सिस्‍टम की रिपोर्ट के मुताबिक- कीड़ा शख्‍स की बायीं आंख की पलक के नीचे हैं। इस वजह से शख्‍स की पलक वक्र के आकार में दिख रही है।

लियू ने कहा कि उन्‍हें इस दिक्‍कत के बारे में पिछले महीने तक कोई अंदाजा नहीं था। एक दिन वह अपने परिवार के साथ बैठकर खाना खा रहे थे। तभी उन्‍होंने नोटिस किया कि बायीं आंख के अंदर कुछ चल रहा है।

इसके बावजूद लियु ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। उनके मां-बाप ने भी कहा कि कभी-कभार नसों में ऐसी दिक्‍कत हो जाती है, ऐसे में ज्‍यादा परेशान नहीं होना चाहिए।

लोकतांत्रिक व्यवस्था में सत्तापक्ष और विपक्ष की होती है बराबर की भूमिका : महाना

पर, कुछ दिनों के बाद लियु की आंखों में इन कथित कीड़ों की वजह से दर्द और बढ़ गया। लियु को खुद भी लगने लगा कि उनकी आंख में कुछ तो अजीबोगरीब चीज है। इसके बाद वह एक अस्‍पताल में गए। लेकिन, डॉक्‍टरों ने उन्‍हें टका सा जवाब देते हुए कह दिया कि इसका कोई इलाज नहीं हैं।

चीन में लियु की इस कहानी पर हजारों लोगों ने कमेंट किए हैं। एक शख्‍स ने लिखा-यह सुनने में बहुत डरावना लगा रहा है, उम्‍मीद है कि यह कीड़ा जल्‍द निकल जाएगा।

Exit mobile version