Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेजस्वी यादव से मिले लोजपा सांसद प्रिंस राज, दिया ये निमंत्रण

बिहार विधानसभा चुनाव Tejashwi Yadav

बिहार विधानसभा चुनाव

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। पहले चरण की वोटिंग अगले हफ्ते होने वाली है। ऐसे में राजनीतिक विरोधी माने जाने वाले लोजपा और आरजेडी के नेताओं की मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। मंगलवार को लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की है।

Neha Kakkar और Rohanpreet की जोड़ी को मिला फैंस का ढेर सारा प्यार, रोके की वीडियो हुई वाइरल

तेजस्वी यादव मंगलवार सुबह जब प्रचार के लिए निकल रहे थे, तभी प्रिंस राज राबड़ी देवी के आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की है। हालांकि इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर न देखने की बात उन्होंने कही है। मुलाकात के दौरान प्रिंस राज ने तेजस्वी यादव को दिवंगत नेता राम विलास पासवान की याद में होने वाले ब्रह्मभोज का निमंत्रण दिया है। बता दें कि केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान का इसी महीने 8 तारीख को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। 74 साल की उम्र में उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली है।

बता दें कि चिराग पासवान इस बार लोजपा की अगुवाई कर रहे हैं। अकेले दम पर चुनाव में आए हैं। चिराग की ओर से लगातार जदयू और नीतीश कुमार को निशाने पर लिया जा रहा है। हालांकि वह भाजपा की ओर नरम रुख बरते हुए हैं। बीते दिनों देखा गया था कि तेजस्वी यादव ने भी चिराग पासवान के समर्थन में बयान दिया था। तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ सही व्यवहार नहीं किया है।

चिराग पासवान बुधवार को जारी करेंगे पार्टी का घोषणापत्र

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान बुधवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। उसी दिन से उनका चुनावी दौरा भी शुरू होगा। मंगलवार को पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का श्राद्धकर्म है। इसके अगले दिन से चिराग क्षेत्र में निकलेंगे।

Exit mobile version