Main Sliderख़ास खबरमहाराष्ट्रराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

महाराष्ट्र में 30 जून के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन, टला नहीं है खतरा : उद्धव ठाकरे

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को साफ कर दिया कि राज्य में 30 जून के बाद भी लॉकडाउन जारी रहेगा। राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा, 30 जून के बाद भी लॉकडाउन नहीं हटाया जाएगा, क्योंकि खतरा अभी टला नहीं है।

बता दें कि महाराष्ट्र में एक दिन पहले ही 5,318 संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। राज्य में अब तक कुल मामलों की संख्या 1,59,133 पहुंच गई है और सर्वाधिक 167 लोगों की मौत हुई है।

महाराष्ट्र की अकोला जेल में कोरोना का कहर, 50 कैदी निकले कोरोना पॉजिटिव

ठाकरे ने कहा कि हम लापरवाह नहीं हो सकते। अगर हम इस तरह का बर्ताव करते हैं तो कोरोना वायरस हमारा इंतजार कर रहा है। अगर कोई बहुत जरूरी काम नहीं है को कृपया घर से बाहर न निकलें। स्थानीय लोगों ने काम शुरू कर दिया है और ग्रामीण इलाकों में भी गतिविधियां शुरू हो गई हैं।

उन्होंने कहा कि किसान लगातार काम कर रहे हैं। मराठवाड़ा, विदर्भ से खराब बीजों को लेकर कई शिकायतें आई हैं। ये दुर्भाग्यपूर्ण है और इस संबंध में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में स्थानीय निकाय चुनावों और कोविड-19 महामारी के दौरान आदर्श आचार संहिता के कारण कृषि ऋणों को माफ करने की प्रक्रिया में देरी हुई है। अब, हमने शेष किसानों के ऋण को माफ करने का फैसला किया है।

loading...
Loading...