Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

LockUpp: मंदाना करीमी ने खोला अपनी ज़िंदगी का ऐसा सीक्रेट, सुन कंगना हुई इमोशनल

मुंबई। कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ (LockUpp) लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। हर हफ्ते जजमेंट डे पर कंटेस्टेंट को सीक्रेट बताकर सुरक्षित होने का मौका दिया जाता है। अभी तक शो में पायल रोहतगी, निशा रावल, शिवम शर्मा सहित अन्य ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे किए जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

इस हफ्ते मंदाना करीमी (Mandana Karimi) अपनी जिंदगी के राज खोलेंगी। मंदाना (Mandana Karimi) ने बताया कि वह एक जाने-माने निर्देशक के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने प्रेग्नेंसी तक की प्लानिंग कर ली थी। अपनी बातें कहते-कहते मंदाना रोने लगती हैं।

Lock Upp: …या तो गालियां देगी या फिर कपड़े निकालेगी

मंदाना बताती हैं कि यह तब की बात थी जब वह अपने पति से अलग होने की ओर थीं। उन्होंने कहा, ‘एक समय ऐसा था जब मैं अपने अलगाव की स्थिति से जूझ रही थी, मेरा एक सीक्रेट रिलेशनशिप था। मेरा रिलेशनशिप एक बहुत ही जाने-माने निर्देशक के साथ था जो महिलाओं के अधिकारों के बारे बातें करता है। वह कई लोगों के लिए आदर्श है। हमने प्रेग्नेंसी का प्लान किया था… और जब यह हुआ तो उसने… ‘ आगे मंदाना ने क्या कहा यह रविवार के एपिसोड में पता चलेगा।

फिर पोस्टपोन हुई ‘जर्सी’ की रिलीज डेट, अब इस दिन थियेटर में देगी दस्तक

मंदाना का प्रोमो वीडियो ऑल्ट बालाजी ने रिलीज किया है। जब वह अपनी आपबीती बताती हैं तो कंगना रनौत भी भावुक हो जाती हैं। साथ ही दूसरे कंटेस्टेंट की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

मंदाना ने 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता के साथ शादी की थी। 5 महीने बाद ही वह पति से अलग हो गईं। उन्होंने गौरव गुप्ता और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Exit mobile version