सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया फैसला संभल की सीट पर नही लड़ेंगी अपर्णा

संभल से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बोलीं अपर्णा,संभल से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बोलीं अपर्णा,

 लखनऊ। लोकसभा चुनाव से पहले गुरुवार को पार्टी ने चार प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जिसमें अपर्णा यादव का नाम शामिल नहीं था। समाजवादी पार्टी ने संभल की सीट पर किसी अन्य को प्रत्याशी बनाने का फैसला किया है। लोकसभा चुनाव से पहले अपर्णा यादव को बड़ा झटका लगा है। इससे पहले अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि इस सीट पर अपर्णा यादव को टिकट दिया जाएगा, समाजवादी पार्टी ने जिन चार प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है, इसमें गोंडा लोकसभा से विनोद कुमार, बाराबंकी से राम सागर रावत, कैराना से तबस्सुम हसन व संभल से शफीकुर रहमान बर्क को प्रत्याशी बनाया गया है। इस सूची के जारी होने के बाद उन सभी अटकलों पर विराम लग गया है जिसमें अपर्णा यादव के संभल से लड़ने की बात कही जा रही थी।

ये भी पढ़ें : लालू यादव जमानत याचिका पर सीबीआई से सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब 

इससे पहले अपर्णा यादव ने कहा था कि मैं नेताजी के निर्णय से बंधी हुई हूं और उन्हीं की वजह से आज राजनीति में हूं। वही शुरुआत से मेरे मार्गदर्शक हैं। नेताजी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जो भी फैसला करेंगे, वह मेरे हित में होगा। मुझे संभल से गठबंधन प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ाए जाने की अटकलों की जानकारी है, लेकिन अभी इस संबंध में किसी ने मेरी राय नहीं ली है।

ये भी पढ़ें : 2019 में शिक्षा और स्वास्थय पर खर्च होगी बड़ी राशि : कॉंग्रेस 

जानकारी के अनुसार आपको बात दें कि मुलायम सिंह चाहते थे कि अपर्णा चुनाव में हिस्सा लें। इस संबंध में उन्होंने अखिलेश यादव से बात भी की थी। पिछली बार अपर्णा 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से लड़ी थी, लेकिन वह भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं।

Loading...
loading...

You may also like

आप ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को दी जीत की दी बधाई, जनादेश का स्वागत

🔊 Listen This News नई दिल्ली। भारतीय जनता