Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘राहुल गांधी माफी मांगे’, BJP सांसदों के हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही 2:00 बजे तक के लिए स्थगित

Loksabha

Loksabha

नई दिल्ली। Lok Sabha में आज सत्ता पक्ष ने राहुल गांधी के लंदन में भारतीय लोकतंत्र पर की गई टिप्पणियों का मुद्दा उठाया और उनसे माफी मांगने की बात कही। वहीं एजेंसियों की ओर से विपक्षी दलों पर कार्रवाई के मुद्दे पर कुछ विपक्षी सांसद सदन के बीचोंबीच आकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

लोकसभा (Lok Sabha) का बजट सत्र (Budget Session) एक महीने के अवकाश के बाद सोमवार को फिर से शुरू हुआ है। इस दौरान सत्ता पक्ष की ओर से राजनाथ सिंह ने भारतीय लोकतंत्र पर राहुल गांधी की विदेश में की गई टिप्पणियों पर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश का अपमान किया है और लोकतंत्र पर सवाल खड़े कर विदेशी ताकतों से भारत में हस्तक्षेप की मांग की है। उन्हें लगता है कि सदन को उनके बयान का खंडन करना चाहिए और उन्हें माफी मांगने के निर्देश देने चाहिए।

मामले पर संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राहुल गांधी को थोड़ी भी शर्म है, तो वे इस मुद्दे पर माफी मांगेंगे। पिछले 74 सालों में किसी भी भारतीय नेता ने विदेश में जाकर अपनी सरकार की इस तरह से आलोचना नहीं की।

धड़ से अलग कर दिया पिता का सिर, हत्यारा बेटा बोला- गर्दन काटते समय….

इसी बीच विपक्ष के कई नेता सदन के बीचोंबीच आ गए और सरकार के विरोध में नारे लगाने लगे। इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को 2:00 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

Exit mobile version