Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनिल देशमुख के खिलाफ जारी हुआ लुक आउट नोटिस, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

anil deshmukh

anil deshmukh

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय  ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। 100 करोड़ की वसूली मामले में अनिल देशमुख की जल्दी गिरफ्तारी हो सकती है।

ED ईडी ने अनिल देशमुख को कई बार समन भेजा है। लेकिन अनिल देशमुख एक बार भी पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए। सूत्रों का कहना है कि ED के अधिकारी अनिल देशमुख की तलाश कर रहे हैं।

इससे पहले सीबीआई ने आंतरिक जांच रिपोर्ट लीक होने के मामले में अपने अफसर के बाद देशमुख के वकील को गिरफ्तार किया था। अनिल देशमुख की लीगल टीम में शामिल वकील आनंद डागा से सीबीआई ने बुधवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की थ।

बता दें कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि देशमुख वसूली कांड में शामिल हैं। उनका आरोप था कि देशमुख मुंबई पुलिस के बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाजे से हर महीने 100 करोड़ रुपये वसूली करने के लिए कहा था।

इस साल 24 अप्रैल को भ्रष्टाचार और कदाचार के आरोपों में देशमुख और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई। देशमुख ने प्रारंभिक जांच के बाद अप्रैल में इस्तीफा दे दिया था लेकिन आरोपों से इनकार किया था।

Exit mobile version