Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सर्दियों में भी पार्टी में दिखेंगे स्टाइलिश, अपनाएं ये टिप्स

Winter

Look stylish in winter party

सर्दियों (Winter) में पार्टी में जाने के नाम से अधिकतर लडकियां मना कर देती हैं क्योंकि वो इसी दुविधा में होती हैं कि ऐसा क्या पहने कि हम स्टाइलिश भी दिखें और ठण्ड भी ना लगे। अब पार्टी सीजन शुरू होने वाला है, क्रिसमस पार्टी के बाद न्यू ईयर सेलिब्रेशन शुरू हो जाएगा। गल्र्स अक्सर सर्दियों में अपनी पार्टी ड्रेसेज को लेकर कन्फ्यूज रहती हैं। क्योंकि उन्हें कुछ ऐसा चाहिए जिसमें वे स्टाइलिश भी लगें और फैशनेबल भी। साथ ही गर्माहट का अहसास भी हो। बॉम्बर जैकेट और वेलवेट जैकेट फैशनेबल होने के साथ साथ गरमाहट भी महसूस करवाते हैं। चलिए हम बताते हैं कि किस तरह आप इस सीजन में स्टाइलिश दिख सकती हैं।

* फर वाले कोट विंटर्स में आजकल खूब पहने जा रहे हैं, गहरे रंग जैसे ब्लैक या ब्राउन या फिर हल्के पेस्टल कलर्स के फर कॉलर वाले कोट सभी पर फबते हैं।

* इन दिनों वेलवेट केवल गोथिक पार्टियों में ही नही पहना जाता है बल्कि वेलवेट से बने ट्रॉउज़र्स, बूट, जैकेट्स आदि बहुत ट्रेंडी हैं। जिन्हें पहनने से सबकी नज़रें आप पर बनी रहेंगी और आपको ठण्ड भी नहीँ लगेगी।

 

* ब्राइट स्लीपरी वाली स्लिप ड्रेस शानदार डिजाइनों से सजी होने पर और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं, इन्हें ढीले स्वेटर या लेदर जैकेट पर पहना जा सकता है।

* बॉम्बर जैकेट इन दिनों खासे ट्रेंड में हैं। यह जैकेट्स आकर्षित रंगों में पहने जाने पर आपको बहुत स्टाइलिश लुक देंगे। यह जैकेट विभिन्न तरह की कढ़ाई के साथ भी उपलब्ध हैं जो कि आपको एक अलग लुक देते हैं।

* ट्रेंच वेस्ट कोट आज भी पसंद किए जाते हैं, ये कोट सदाबहार है।

* जीन्स या ट्रॉउज़र पर लंबे जैकेट पहनने से एक अच्छा लुक आता है। लंबे जैकेट्स साड़ी व सूट पर भी बहुत अच्छे लगते हैं।

* पारंपरिक कश्मीरी शॉल प्लेन सूट या साड़ी के ऊपर बेहद अच्छा लगता है और आप फैशनेबल भी नजर आती हैं।

Exit mobile version