Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजौरी हत्याकांड में था खूंखार आतंकी अबू हमजा का हाथ, पुलिस ने घोषित किया 10 लाख का इनाम

Abu Hamza

terrorist Abu Hamza

जम्मू। शाहदरा शरीफ के कुंडा टोपा में सोमवार रात आतंकी हमले में मारे गए सरकारी कर्मचारी मोहम्मद रजाक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक पाकिस्तानी दहशतगर्द अबू हमजा (Abu Hamza) की तस्वीर जारी कर उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। हमजा पर 10 लाख का इनाम भी घोषित किया गया है। इस बीच पुलिस ने चार ओवर ग्राउंड वर्करों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस हमले में शामिल पाकिस्तानी आतंकी अबू हमजा (Abu Hamza) की जानकारी देने वाले का नाम पता गुप्त रखेगी। हमजा को थन्नामंडी शाहदरा शरीफ क्षेत्रों में सक्रिय देखा गया है। उसने पठानी सूट पहना हुआ है और भूरे रंग की शाल उसने ओढ़ रखी है। उसके पास ऑरेंज कलर का एक बैग भी बताया जा रहा है।

शॉपिंग मॉल में आतंकी हमले से हड़कंप, चार की मौत

सूत्रों का दावा है कि शाहदरा शरीफ में जिन आतंकियों ने टीए जवान के घर पर दस्तक दी थी। उनके पास जवान की मौजूदगी की पूरी जानकारी थी। दहशतगर्दों को पता था कि जवान कब अपने घर आता-जाता है। इससे साफ है कि कुछ स्थानीय लोग या आतंकी मददगारों ने ही जवान की पूरी जानकारी आतंकियों तक पहुंचाई। इस मामले में आने वाले दिनों में पुलिस कुछ और लोगों को उठा सकती है।

शाहदरा शरीफ के टोपा कुंडा क्षेत्र में सोमवार रात को हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार को दहशतगर्दों की तलाश में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया। आतंकी वारदात के बाद सेना, सीआरपीएफ, पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पूरे शाहदरा शरीफ के जंगली इलाके की घेराबंदी कर रखी है, नदी-नालों के साथ रिहायशी इलाकों को भी खंगाला जा रहा है। इस अभियान में खोजी कुतों और ड्रोन की भी मदद ली जा रही है।

Exit mobile version