Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लाखों की लूट का खुलासा, चोरी की नकदी समेत चार चोर गिरफ्तार

steal

Steal

उत्तर प्रदेश की हाथरस जिला पुलिस ने सादाबाद इलाके में हुई लूट का खुलासा करते हुए आज चार लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की नकदी और हथियार बरामद किए।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सादाबाद थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर शुक्रवार को चार लुटेरों मथुरा निवासी चेतन,नटवर,रामगोपाल उर्फ पप्पू और हाथरस निवासी अजीत को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से लूट के दो लाख पांच हजार रूपये नगद,चार तमंचे ,कारतूस, और घटना में प्रयुक्त दो मोटर साइकिल बरामद की।

दहेज हत्या के मामले में पांच अभियुक्तों को मिली आजीवन कारावास

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिसमें रामगोपाल उर्फ पप्पू के विरूद्ध हाथरस, एटा, आगरा, अलीगढ़, मथुरा के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, लूट, चोरी, गुण्डा एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, आम्र्स एक्ट आदि के 32 मामले जबकि नटवर के विरूद्ध मथुरा, हाथरस के विभिन्न थानो में लूट आदि के 06 अभियोग पंजीकृत है।

प्रवक्ता ने बताया कि 28 जून को सादाबाद इलाके में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था,जिसके सम्बन्ध में थाना सादाबाद पर अभियोग पंजीकृत किया गया था। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी। बरामद रूपया उसी लूट की घटना से सम्बन्धित है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version