Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हॉस्पिटल संचालक के ड्राइवर से 50 हजार रुपए की लूट

loot

loot

मेरठ। मेरठ के गढ़ रोड पर सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने हॉस्पिटल संचालक के ड्राइवर से 50 हजार रुपए लूट (Loot) लिये। इसके बाद बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ईव्ज चौराहा निवासी राजेश रस्तोगी का नौचंदी थाना क्षेत्र में गढ़ रोड़ पर नीलकमल हॉस्पिटल है। उनकी पत्नी रुचि रस्तोगी टाटा एआइजी मे एडवाइजर हैं। खरखौदा निवासी राजेंद्र राजेश रस्तोगी का ड्राइवर है। मंगलवार दोपहर को रुचि ने राजेंद्र को बैंक से पैसे निकाल कर किसी व्यक्ति को देने के लिए भेजा था।

जब राजेंद्र गढ़ रोड पर पहुंचा तो बाइक सवार दो बदमाशों ने राजेंद्र को रोक लिया। इसके बाद गन प्वाइंट पर राजेंद्र से 50 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने राजेंद्र से मामले की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में अभियान चलाया, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह के मुताबिक, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की खोज की जा रही है।

Exit mobile version