Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवसरवादी हैं राहुल जी, सद्बुद्धि दें श्री राम: एके शर्मा

AK Sharma

AK Sharma

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री (AK Sharma)  ने कहा कि भगवान राम हम सबके आराध्य हैं। हमारी सनातन संस्कृति के प्रतीक हैं। सभी को उनके चरणों का आशीर्वाद लेना चाहिए। लेकिन अवसरवादी लोग चुनाव देखकर ही अपनी मंशा जाहिर करते हैं और लोगों को गुमराह करने के लिए आस्था दिखाने का नाटक करते है। सनातन धर्म के प्रति दिखावा करने के लिए तथा जनता को गुमराह करने के लिए इस प्रकार के हथकंडे अपनाते हैं।

ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अयोध्या जाने को लेकर कहा कि मैं ऐसे लोगों को शुभकामनाए देता हूं कि भगवान राम उन्हें अपने चरणों में आश्रय दें और उनके जीवन को भी खुशहाल बनाएं। ऐसे लोग जितना भी सनातन धर्म एवं संस्कृति के नजदीक आएंगे, उतना ज्यादा ही उन्हें इसकी समझ आएगी। मैं भगवान राम से भी प्रार्थना करता हूं कि ऐसे लोगों को शीघ्र ही सद्बुद्धि दे, जिससे कि वे देश को मजबूत बनाने के मुहिम में साथ दें।

ऊर्जा मंत्री की अनोखी पहल, वाट्सएप ग्रुप व चैनल से जुड़ेंगे विद्युत उपभोक्ता

उन्होंने (AK Sharma) रामचरितमानस की चौपाई का उल्लेख करते हुए कहा कि जिसमें भगवान राम के बारे में कहा गया है कि “निर्मल मन जन सो मोहि पावा, मोहि कपट छल छिद्र न भावा”,

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि अयोध्या में भगवान राम का जो दिव्य और भव्य मंदिर बन रहा है, उसमें जिस प्रकार से देश एवं विदेश के सभी नागरिकों का सम्मान किया जाता है, उसी प्रकार से राहुल गांधी जी का भी स्वागत है।

Exit mobile version