Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमी युगल की ट्रेन से कटकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

Train

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी में बिलपुर रेलवे स्टेशन के पास एक युवक और किशोरी की से कटकर मौत हो गई। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

एसपी देहात राज कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि युवक और किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनो के मुताबिक वे रात से गायब थे। दोनों की मौत की सूचना मिलने पर पर फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

जिला शाहजहांपुर में थाना जैतीपुर के गांव मगनपुर निवासी 15 वर्षीय लड़की कक्षा आठ की छात्रा थी जिसका 25 वर्षीय श्याम सिंह के पुत्र अनूप सिंह से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में उनके आवास पर पुलिस की छापेमारी

किशोरी रिश्ते में युवक की भतीजी बताई जा रही है। सोमवार रात दोनों घर से गायब हो गए थे और मंगलवार सुबह करीब छह बजे दोनों के शव बरेली जिले की बिलपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले।

सूत्रों ने बताया कि दोनों रेलवे लाइन के किनारे किनारे जा रहे थे। इसी बीच डाउन लाइन पर ट्रेन के आ जाने से दोनों ट्रेन की चपेट में आ गये । इसके चलते ट्रेनों का आवागमन भी रुक गया। इस दौरान गोरखपुर-देहरादून एक्सप्रेस बिलपुर में, न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस मीरानपुर कटरा में और एक मालगाड़ी आउटर पर खड़ी रही। एक घंटे के बाद ट्रेनों का आवागमन शुरू हुआ।

Exit mobile version