Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमी युगल की भाइयों ने धारदार हथियार से की हत्या

Murder

Murder

बागपत। जिले के रमाला थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग की घटना से जिले में हड़कंप मच गयी है। युवती के भाइयों ने प्रेमी युगल की तेज धारदार हथियारों से हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। युवती का शव असारा तथा युवक का शव छपरौली के लूम्ब गांव के जंगल से बरामद किया गया है। दोनों की हत्या करने के बाद युवती के एक भाई ने थाने जाकर खुद सरेंडर भी कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

दरअसल यह पूरा मामला रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव का है। गांव के ही रहने वाले आरिफ (30) का काफी समय से गांव की विवाहिता महजबीन (27) के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लगभग 20 दिन से दोनों फरार चल रहे थे। दोनों की तलाश परिजन और पुलिस भी कर रही थी। आरिफ गांव-गांव में फेरी पर कॉस्मेटिक का सामान बेचने का काम करता था। आरिफ की तीन लड़कियां हैं जबकि महजबीन को भी तीन बच्चे हैं।

दोनों को कल रात मेरठ में देखे जाने की सूचना मिली। युवती पक्ष के लोग मौके पर गए और दोनों को पकड़कर गांव ले आए। रात में युवती के भाइयों ने दोनों की जमकर पिटाई की और बाद में तेज धारदार हथियारों से हत्या कर दी। हत्यारे भाइयों ने आरिफ का शव छपरौली थाना क्षेत्र के लूम्ब गांव में तथा महजबीन का शव असारा गांव के जंगल में फेंक दिया।

इस घटना की सूचना मिलने पर पर रमाला पुलिस गांव पहुंची और युवती का शव बरामद करने के बाद युवक के शव की भी तलाश में जुट गई। कुछ ही देर बाद थाना छपरौली पुलिस ने आरिफ का शव भी लूंब गांव के जंगल से बरामद कर लिया।

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद महिला के एक भाई ने थाना रमाला पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

Exit mobile version