Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमी ने घर पर हत्या करके शव नहर में फेंका

murder

murder

मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र के बसेड़ा गांव में युवती की उसके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Murder) हो गई। इसके बाद प्रेमी ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर युवती के शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने प्रेमी समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

छपार थाना क्षेत्र के बसेड़ा गांव की युवती का गांव के ही एक युवक अभिषेक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती एक बार पहले अपने घर से लापता हो गई थी। रविवार की रात को युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जहां पर जहरीला पदार्थ खाने से उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद आरोपितों ने युवती के शव को बोरी में बंद करके गंग नहर में फेंक दिया।

युवती के परिजनों ने आरोपित अभिषेक पुत्र धर्मेंद्र और उसके मौसेरे भाई गौरव पुत्र सुरेश निवासी पचेंडा थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर के पर उसकी हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद सोमवार को पुलिस ने अभिषेक और गौरव को गिरफ्तार सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारा राज उगल दिया। आरोपितों ने बताया कि युवती के आत्महत्या करने के बाद उन्होंने शव को बोरी में बंद करके बसेड़ा से दो किलोमीटर दूर निरगाजनी झाल के पास नहर में फेंक दिया।

पुलिस का कहना है कि युवती के परिजनों ने अब हत्या (murder) का मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज करके युवती का शव बरामद करने के लिए गोताखोरों की मदद ली जा रही है। दोपहर तक शव बरामद नहीं हो पाया था।

Exit mobile version