Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमी ने किया शादी से इंकार, तो प्रेमिका ने खुद को लगाई आग

Girlfriend set herself on fire

प्रेमिका ने खुद को लगाई आग

उत्तर प्रदेश में कौशांबी के सैनी इलाके के सिराथू नगर पंचायत की एक युवती ने प्रेमी के विवाह करने से इनकार करने पर खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया।

उसे गंभीर हालत में प्रयागराज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस इस मामले में आरोपी युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने आज कहा कि सिराथू कस्बे की एक युवती का दूसरे मोहल्ले के गैर समुदाय के युवक से पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था । युवती कई बार अपने प्रेमी के साथ घर से भाग चुकी है । कल देर शाम अचानक युवती फिर घर से चली गई । काफी खोजबीन करने पर उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो वह एक खेत में मिली ।

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने बिहार से आया प्रेमी, ससुराल वालों ने पीट-पीट कर की हत्या

पुलिस ने उसे घर चलने के लिए समझाया लेकिन वह इस जिद पर अड़ गई कि उसके प्रेमी को बुलाया जाए । पुलिस ने सूचना देकर उसके प्रेमी अच्छे सोनकर को मौके पर बुला दिया । पुलिस टीम कुछ दूरी पर खड़ी हो गई प्रेमी प्रेमिका के बीच कहासुनी का दौर शुरू हुआ प्रेमी द्वारा विवाह करने से इनकार होने पर नाराज प्रेमिका ने मिट्टी का तेल अपने ऊपर डाल कर आग लगा लिया । किसी तरह आग बुझाई गई और उसे जिला अस्पताल भेजा गया । बाद में उसे प्रयागराज स्थित स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Exit mobile version