लखनऊ: बाइक लड़ने से हुआ विवाद, गोली मारकर आरोपी फरार

लखनऊ। 21 नवंबर को बारावफात के चलते प्रदेश की राजधानी लखनऊ भर में तथा खासतौर पर चौक इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए हैं,  लेकिन बावजूद इसके एक दिन पहले ही यहां एक युवक पर बदमाशों ने गोली चलाकर लोगों में दशहत फैला दी। खून से लतपथ युवक को राजधानी स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं जानकारी होते ही प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने घायल के परिजनों से मुलाकात की है।

ये भी पढ़ें:- फर्रुखाबाद: 81 साल बाद भी इस घटना को याद कर खड़े हो जाते हैं लोगों के रोंगटे 

घटना चौक थाना क्षेत्र के राजाबाजार-सुभाष मार्ग की है जहां बारावफात पर सजावट के लिए साथी शारिक के साथ अनस (21) गुब्बारे लेकर बाइक से लौट रहा था। राजाबाजार-सुभाष मार्ग पर बाइक लडऩे से विवाद हो गया जिससे दूसरे पक्ष के बदमाशों ने तमंचा निकाल कर वजीरगंज निवासी अनस के सिर पर गोली मार दी। और वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस की मदद से उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। वारदात के बाद व 21 को बारावफात को देखते हुए इलाके में कई थानों की पुलिस, पीएसी व आरएएफ की टीम तैनात कर दी गई है। वहीं, सूचना पर पहुंचे आक्रोशित परिवारीजनों ने ट्रामा में जमकर हंगामा किया।

ये भी पढ़ें:- सरोजनीनगर में मामूली बात पर दबंगों ने सरेआम बहन-भाई को दौड़ा कर पीटा 

पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। घटना की जानकारी होते ही कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने परिवारीजनों से ट्रामा सेंटर में मुलाकात की। कानून मंत्री ने हमलावरों पर शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि चौक के सुभाष मार्ग पर बाइक लडऩे के बाद विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी ने अनस को सिर में गोली मार दी गई। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर गया। उसे ट्रॉमा में भर्ती कराया गया है। यहाँ उसका इलाज चल रहा है। वहीं सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि दोनों पक्ष एक ही समुदाय के हैं। पैशन प्रो गाड़ी नंबर (UP 32EX 3489) से अपराधी की पहचान हो गई है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

loading...
Loading...

You may also like

राफेल डील: SC से मिली क्लीन चिट के बाद पीएम मोदी का बदला रुख…

नई दिल्ली। राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme