Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लखनऊ : 23 लाख की धनराशि के साथ चार सटोरिये गिरफ्तार

arrested

प्रसपा नेता गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र से क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए इग्लैंड एवं श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच पर सट्टा खिलाने वाले चार सटोरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 23 लाख रुपये और नेपाली मुद्रा के अलावा अन्य सामान बरामद किया।

मुलायम और अखिलेश के साथ संसद में भी उठाऊंगा जौहर यूनिवर्सिटी का मुद्दा : डॉ बर्क़

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गोमतीनगर विस्तार इलाके में इग्लैंड एवं श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच पर सट्टा खेलने की कल देर शाम सूचना मिली। इस पर क्राइम ब्रांच की टीम और गोमतीनगर विस्तार थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए एक स्थान पर किक्रेट टेस्ट मैच पर सट्टा खिलाने वाले चार सटोरियों लखनऊ निवासी शमशाद अहमद के अलावा कानपुर निवासी मंयक सिंह, दुर्गा सिंह और आकाश गोयल को गिरफ्तार किया।

राजधानी दिल्ली के मौजूदा हालातों को लेकर गृह मंत्रालय में चल रही उच्चस्तरीय बैठक

उन्होंने बताया कि पकड़े गये सटोरियों के कब्जे से 23 लाख रुपये की नकदी के अलावा 8030 नेपाली मुद्रा, लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किया। उन्होंने बताया कि ये लोग मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से टेस्ट मैच की हार जीत पर सट्टा खिलाने के लिए लोगों को लिंक भेजते हैं। पुलिस इनके खातों के लेन-देन की भी जांच कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों को आज जेल भेज दिया।

Exit mobile version