मलिहाबाद में दो को मारी गोली, एक की मौत दूसरा गम्भीर

- in क्राइम, लखनऊ
मलिहाबाद

लखनऊ। पुलिस से बेखौफ बदमाशो ने रविवार की मलिहाबाद के बैदा नगर के पास एक सनसनी खेज वारदात को अन्जाम देते हुए दो लोगो को गोली मार दी जिसमे से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा ट्रामा सेन्टर मे जिन्दगी और मौत से जंग लड़ रहा है। मृतक के पिता ने तीन लोगो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस आरोपियो की तलाश कर रही है। एएसपी ग्रामीण का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है।

मलिहाबाद मे दो को मारी गोली

जानकारी के अनुसार, दूध का कारोबार करने वाले सुरेश सिंह यादव का 35 वर्षीय पुत्र कुलदीप यादव अपनी पत्नी कल्पना तीन बेटियो और एक बेटे के साथ ताड़ी खाना के पास महमुल्लापुर मडिय़ाव मे रहता था। कुलदीप रविवार को मलिहाबद के रमगढ़ा बैदा नगर अपनी इन्डिगो कार से अपनी जमीन पर हो रहे निर्माण को देखने गया था। वहां उसे उसके दोस्त दिलीप व सुरेश मिल गए तीनो दोस्त कुलदीप की गाड़ी मे बैठे हुए थे तभी ड्राईविग सीट पर बैठे कुलदीप के सीने मे किसी ने गोली मार दी। कुलदीप के बराबर की सीट पर बैठे उसके दोस्त ने कुलदीप को सम्भला और पीछे मुड़ कर देखा तो गाड़ी मे दीपक नही था।

यह भी पढ़ें : सरकारी आवासीय योजना की चार मंजिला दो इमारतें ढहीं 

खून से लथपथ कुलदीप को उसका दोस्त लेकर सीएचसी पहुॅचा। जहां डाक्टरो ने पुलिस कन्ट्रोल रूम फोन कर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद ही कुलदीप का दोस्त दीपक भी घायल अवस्था मे अस्पताल पहुॅचा उसे चार गोलिया मारी गई थी। दोनो को पुलिस ने ट्रामा सेन्टर मे भर्ती कराया जहां कुलदीप को डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।

एएसपी ग्रामीण गौरव ग्रोवर ने बताया कि मृतक कुलदीप और उसी के रिश्तेदार कुलदीप के बीच पुरानी रंजिश चल रही है एक वर्ष पूर्व दोनो 307 के मामले मे जेल भी गए थे। उन्होने बताया कि मृतक कुलदीप यादव के पिता सुरेश सिंह यादव की तहरीर पर नागेन्द्र, संदीप और विरेन्द्र यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : कबूतर और बारहसिंगे के साथ सनी लियॉन बनी यूपी के इस शहर की मतदाता 

बताया जा रहा है कि मृतक कुलदीप पेशे से चालक था और मलिहाबाद कसमंडी से एक किलो मीटर दूर रमनगढ़ा मे उसकी 20 बीधा जमीन है। रविवार को कुलदीप को गोली बैदा नगर के पास मारी गई। अस्पताल मे भर्ती दीपक की हालत भी नाजुक बताई जा रही है । दीपक मलिहाबाद के बैदा नगर मे ही रहता है पुलिस मामले की जॉच कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

CM ने गौतमबुद्ध नगर में स्कूल की दीवार गिरने से दो बच्चों की मृत्यु पर जताया शोक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने