Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल के रंग में रंगी लखनऊ मेट्रो

IPL

IPL

लखनऊ। पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मेजबानी कर रही नवाब नगरी लखनऊ में क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। मैचों के दौरान क्रिकेट प्रेमियों की सुविधा के लिये लखनऊ मेट्रो (Lucknow Metro) ने मैच वाले दिन रात 1230 बजे तक संचालन जारी रखने की घोषणा की है।

इसी क्रम में गुरूवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) थीम पर मेट्रो ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ। एलएसजी के करन शर्मा, युद्धवीर सिंह और मोहसिन खान के साथ टीम के सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट व यूपी मेट्रो रेल कारपोरेशन के एमडी सुशील कुमार ने एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन का उद्घाटन किया। यही नहीं, क्रिकेट प्रेमी बच्चों, नन्हे खिलाड़ियों व टीम के क्रिकेटर्स के साथ केडी सिंह बाबू स्टेडियम तक यात्रा भी की।

इस दौरान उनका उत्साह देखते ही बन रहा था। कई बच्चों ने तो खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ली और आटोग्राफ भी लिए। मेट्रो के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि IPL सीजन के दौरान इकाना स्टेडियम में रात तक होने वाले मैचों के दौरान एलएसजी थीम की यह ट्रेनें देर रात 12:30 बजे तक चलेंगी और बाकी दिनों में अपने नियमित समय पर चलेंगी।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए डे-नाइट IPL मैचों के दौरान इकाना स्टेडियम तक आने जाने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। एलएसजी टीम प्रबंधन के साथ हाथ मिलाते हुए लखनऊ मेट्रो की टीम भी लखनऊ सुपर जाइंट्स को चीयर करने और सपोर्ट करने के लिए तैयार है। मैच देखने वालों के लिए मेट्रो प्रबंधन एलएसजी थीम पर सजी तीन विशेष मेट्रो ट्रेनें चलाएगा। यही नहीं, लखनऊ मेट्रो की ओर से एक सेल्फी प्रतियोगिता भी शुरू की जा रही है और भाग्यशाली विजेताओं को विशेष रूप से खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाली एलएसजी टी-शर्ट जीतने का मौका मिलेगा।

Exit mobile version