लखनऊ: नगर विकास मंत्री से मिलने पीजीआई पहुंचे मुख्यमंत्री

नगर विकास मंत्रीनगर विकास मंत्री

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना का हाल चाल लेने पीजीआई पहुंचे। 15 मिनट रूकने के बाद योगी आदित्यनाथ अमौसी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गये। बता दें कि रविवार को शाहजहांपुर में सुरेश खन्ना की तबियत ख़राब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें सोमवार को लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

नगर विकास मंत्री के हालत में हो रहा है सुधार

इस मामले में पीजीआई के डायरेक्टर प्रोफेसर राकेश कपूर ने बताया कि  सुरेश खन्ना का अभी 2-3 दिन तक भर्ती रहने वाले हैं। उनकी सुधार हो रहा है। तनाव और थकान कि वजह से उन्हें रेस्ट लेने की आवश्यकता है। उनका बुखार कम हो गया है लेकिन सर में दर्द बना हुआ है। बताया जा रहा है कि सुरेश खन्ना बीते एक सप्ताह से वायरल फीवर से ग्रसित हैं।

ये भी पढ़े : मोदी ने जनकपुर-अयोध्या बस सेवा को दिखाई हरी झंडी, कहा हम हैं भाई-भाई 

दरअसल सूबे के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना कि शाहजहांपुर में रविवार को अचानक तबियत बिगड़ गई थी। उन्हें खिरनीबाग इलाके के चौधरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चेकअप के बाद डॉक्टरों ने बताया कि कैबिनेट मंत्री वॉयरल फीवर की चपेट में आ गए हैं। मंत्री सुरेश खन्ना रविवार रिंग रोड का शिलान्यास करने के लिए सतवां गांव पहुंचे थे। कैबिनेट मंत्री तीन दिन से बीमार चल रहे थे। उनको करीब 103 बुखार था।

loading...
Loading...

You may also like

नहीं मिला वेतन तो विद्युत आपूर्ति कर दिया ठप

सिद्धार्थनगर। विद्युत उपकेंद्र लोटन छेरियाकाछा में कार्यरत संविदा