Main Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमख़ास खबरराजनीतिलखनऊ

बीजेपी सांसद की भी नहीं सुनती लखनऊ पुलिस, धरने की दी धमकी

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर ने लखनऊ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर मलिहाबाद पुलिस को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि मलिहाबाद पुलिस का अवैध वसूली कर पीड़ितों को और पीड़ित करना मुख्य काम बन गया है। अवगत कराने के बाद भी आला अधिकारियों ने इस मामले में संज्ञान तक नहीं लिया।

https://twitter.com/mp_kaushal/status/1184361760012165120

सांसद ने पार्टी कार्यकर्ता के एक ट्वीट का दिया हवाला

सांसद ने अपने ट्वीट में बीजेपी कार्यकर्ता कृष्ण कुमार रघुवंशी के एक ट्वीट का जिक्र किया है। इस ट्वीट में कृष्ण कुमार रघुवंशी ने एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि थाना मलिहाबाद की पुलिस द्वारा पूरी तरह से सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। वर्दी के नशे में चूर पुलिसकर्मियों का व्यवहार पूरी तरह से जनता विरोधी है। उक्त वीडियो का संज्ञान लेकर जब मैंने थाना प्रभारी मलिहाबाद से बात की तो उनका जवाब बहुत ही बेतुका और व्यवहार बहुत खराब था। संबंधित अधिकारी तत्काल संज्ञान लें अन्यथा मैं स्वयं भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ पूरी मलिहाबाद की जनता को लेकर धरने पर बैठूंगा।

J&K में संचार व्यवस्था पर लगाए प्रतिबंध का आधार बताएं : सुप्रीम कोर्ट 

वीडियो में पीड़ित महिला ने पुलिस पर लगाए धमकाने के आरोप

दरअसल वीडियो में रामादेवी नाम की महिला कह रही हैं कि उनकी बेटी के झगड़े में राम सहाय और संतोष नाम के शख्स ने उन्हें मारा। जब वह मलिहाबाद थाने की कसमंडी पुलिस चौकी पर गईं तो वहां चौकी प्रभारी दरोगा सर्वेश शुक्ला ने उन्हें धमकाया कि किसी के पास जाओ, कोई कार्रवाई नहीं होगी। अगर सांसद के पास गई तो उलटा तुम्हारे ऊपर केस लगा देंगे।

loading...
Loading...