Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लखनऊ : कार चोरी करने आए चोरों के साथ पुलिस की भिड़ंत, बहादुरी के लिए पुलिसकर्मियों को मिला इनाम

कार चोर गिरफ्तार

कार चोर गिरफ्तार

लखनऊ में कार चोरी करने आए चोरों से रात्रि चेकिंग के दौरान मौके पर गश्त कर रही पुलिस के 2 कांस्टेबलों से जबरदस्त झड़प हो गई और इस दौरान चोरों ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिसकर्मी डटे रहे और कड़ी मशक्कत के बाद चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिसकर्मियों और चोरों के बीच की यह पूरी घटना आसपास लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। पुलिस आयुक्त ने इस बहादुरी के काम के लिए दोनों कांस्टेबल को 15 हजार रुपये का इनाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना गाजीपुर के सेक्टर 19 में 3 चोर गाड़ी चुराने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान रात्रि गश्त कर रहे पोलीगॉन बाइक पर तैनात कॉन्स्टेबल अनुराग पाण्डेय और नितेश सरोज ने देखा कि लोग गाड़ी के पास खड़े होकर कुछ कर रहे हैं। इस पर जब गश्त कर रही पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो चोर ने गाड़ी से भागने की कोशिश की।

मोरक्को में कोरोना के 4151 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 1.54 लाख के पार

इस बीच दोनों कॉन्स्टेबलों ने गाड़ी के सामने आकर रोकने की कोशिश की, लेकिन चोरों ने पुलिस के ऊपर ही गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, हालांकि दोनों पुलिस कांस्टेबल ने चोर को गले से पकड़ा लिया लेकिन इस दौरान चोर ने गाड़ी चला दी। गाड़ी चलाने पर पुलिस वाले सड़क पर घसीटते रहे, लेकिन चोर को नहीं छोड़ा।

थोड़ी देर में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बाकी के दोनों चोरों को हिरासत में ले लिया। यह पूरी घटना आसपास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर दारोगा सस्पेंड, देवबंद उलेमाओं ने SP के खिलाफ खोला मोर्चा

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने अपने साहसिक कार्य के लिए दोनों कांस्टेबल को 15 हजार रुपये का इनाम भी दिया। पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय के मुताबिक गाजीपुर थाने के पास सेक्टर 19 में हमारी पोलीगान टीम गश्त कर रही थी, इस दौरान में कुछ वाहन चोर दिखाई दिए। पुलिस ने जब पकड़ने की कोशिश की तो वे भागने लगे और पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने काफी झड़प के बाद पकड़ लिया। मैंने 15 हजार का इनाम दोनों को दिया है।

Exit mobile version