लखनऊ : जीजा के भाई ने 6 दिनों तक बंधक बनाकर किया रेप, आरोपी फरार

लखनऊलखनऊ

लखनऊ। प्रदेश में आएदिन सामने आ रही रेप की घटनाओं ने कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। वहीं अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई पड़ रहे हैं। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। जहां पर एक महिला को 6 दिनों तक बंधक बनाकर रेप किया गया। वहीं इस मामले में आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसके जीजा का भाई है। वहीं महिला की तहरीर के बावजूद पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पायी है।

पढ़ें:- शर्मसार : बेटे को पोर्न देखने की थी लत, अपनी मां को बनाया हवस का शिकार 

लखनऊ के हसनगंज की घटना

ये पूरा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र के निराला नगर का है। बताया जा रहा है कि महिला को बंधक बनाकर उसके साथ 6 दिनों तक उसी के जीजा के भाई ने अपनी हवस का शिकार बनाया। साथ ही महिला के गहने भी छीन लिये जैसे तैसे महिला युवक के चुंगल से छूट कर भाग निकली। जिसके बाद हसनगंज थाने में महिला ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। महिला ने मछली पालन का काम करने वाले अर्जुन निषाद नाम के व्यक्ति पर रेप का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बताया कि युवक ने बहाने से बुलाकर अपने साथ कांशीराम कॉलोनी ले गया और कई दिनों तक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। युवक कांशीराम कॉलोनी में उसे बंधक बना कर रखे था। कमरे में ताला लगा कर चला जाता था। महिला वहां से भाग निकली और पूरी आपबीती परिवार को बताई।

पढ़ें:- मोदी के मंत्री संतोष गंगवार ने उन्नाव-कठुआ गैंगरेप पर के विरोध को बताया बात बतंगड़

पीड़िता की नहीं हो रही सुनवाई

वहीं इस मामले में पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। पीड़िता ने हसनगंज पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि वो लगातार थाने के चक्कर लगवा रही है। लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है. अभी भी आरोपी अर्जुन निषाद खुले आम टहल रहा है और हसनगंज के लापरवाह पुलिस कर्मी बेबस हैं।

पढ़ें:- नये POCSO ऐक्ट पर राष्ट्रपति की मुहर, 12 साल तक की बच्चियों से रेप पर होगी फांसी 

loading...
Loading...

You may also like

चुनावी वादों को पूरा करना कांग्रेस पार्टी के लिए होगी बड़ी चुनौती

डॉ. हनुमंत यादव विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी