लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने कॉल गर्ल समेत नौ किया गिरफ्तार

सेक्स रैकेटसेक्स रैकेट
Loading...

लखनऊ। राजधानी के हुसैनगंज इलाके में पुलिस ने उदयगंज में स्थित चर्चित होटल स्नो व्हाइट पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ किया है। पुलिस ने मौके से दो कॉल गर्ल समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि तीन कमरों में युवतियों के साथ पांच लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पूछताछ में खुलासा हुआ कि नाका के पानदरीबा निवासी अशरफ अली उर्फ मिथुन होटल लीज पर लेकर सेक्स रैकेट चला रहा था।

संचालिका व दो कॉल गर्ल अलग-अलग कमरों में ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं

सीओ के मुताबिक कॉल गर्ल और ग्राहक के बीच नोकझोंक होते देख एक चाय विक्रेता ने पुलिस को फोन किया। संचालिका व दो कॉल गर्ल अलग-अलग कमरों में ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं। जांच में खुलासा हुआ कि अशरफ अली ने गली में स्थित होटल को लीज पर लिया और अपनी पत्नी की मदद से सेक्स रैकेट चलाने लगा। कुछ दिनों तक पत्नी ने देह व्यापार किया। फिर उसने चारबाग व अन्य स्थानों पर भ्रमण करके काम की तलाश में बाहर से आई युवतियों को फांसना शुरू किया।

ये भी पढ़ें :-रायबरेली में गैंगवार : प्रियंका पहुंची तिलक भवन, जिला पंचायत सदस्यों से की मुलाकात 

युवती को तय रकम का भुगतान करके अशरफ व उसकी पत्नी कमा रहे थे मुनाफा 

युवतियों को हफ्ता या महीने के हिसाब से बुक करती थी और अशरफ साथियों की मदद से ग्राहक लाकर 500 से दो हजार रुपये तक वसूलता था। युवती को तय रकम का भुगतान करके अशरफ व उसकी पत्नी मुनाफा कमा रहे थे। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Loading...
loading...

You may also like

केंद्र सरकार किसी को भी हिंदी भाषा के लिए नहीं कर रही मजबूर- वित्त मंत्री सीतारमण

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। केंद्रीय