लखनऊ : नई वाहन सीरीज का सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं, रजिस्ट्रेशन ठप

नई वाहन सीरीज का सॉफ्टवेयर अपडेट नहींनई वाहन सीरीज का सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं
Loading...

लखनऊ। डीएल आवेदक हों या फिर वाहन खरीददार परिवहन विभाग से जुड़ी दुश्वारियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी तक आनलाइन खानापूर्ति करने के बाद राजधानी सहित दूरदराज के तमाम आवेदक अपने-अपने डीएल के लिए ट्रांसपोर्ट कमिश्नर कार्यालय के चक्कर लगाते हुए आजिज होते जा रहे हैं।

अब आरटीओ-एआरटीओ कार्यालयों में नई वाहन सीरीज बीते एक हफ्ते से नहीं खुलने की वजह से गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन पूरी तरह ठप पड़ा हुआ है। नतीजतन शोरूम संचालन या वाहन डीलर चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। यह समस्या प्रदेश के सभी आरटीओ-एआरटीओ कार्यालयों की है। आलम यह है कि इस समस्या को लेकर परिवहन विभाग मुख्यालय स्तर पर कोई ठोस पहल नहीं की जा रही है।

पीड़ित पति डीजीपी से पत्नी को एसपी से बचाने की लगाई गुहार, एसएसपी आगरा करेंगे जांच 

वहीं ट्रांसपोर्टनगर आरटीओ व देवां रोड एआरटीओ कार्यालयों में रोजाना बड़ी संख्या में वाहनों की नई सीरीज को लेकर बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं, मगर स्थानीय प्रशासन उन्हें कुछ भी यह स्पष्ट तौर पर नहीं बता पा रहे हैं कि आखिर कब नई सीरीज चालू की जायेगी। बता दें कि विगत दिनों केएक्स वाहन सीरीज शुरू किया गया था और उसके बाद करीब एक हफ्ता बीत गया अभी तक नई सीरीज का कुछ भी अता-पता नहीं है।

नई वाहन सीरीज को लेकर जब परिवहन विभाग मुख्यालय के एडिशनल ट्रांसपोर्ट कमिश्नर (आईटी सेल) वीके सिंह से बात की गई तो उनका यही कहना रहा कि अभी चार-पांच दिन और लग सकते हैं, क्योंकि बेस प्राइज को बीते दिनों बदला गया था और उसको लेकर जो नोटिफिकेशन जारी किया गया वो सॉफ्टवेयर अभी तक अपडेट नहीं किया जा सका।

Loading...
loading...

You may also like

दिवाली पर अलग उपायों को करने से बढ़ने लगती है आमदनी, इस बार जरूर अपनाएं

Loading... 🔊 Listen This News दिवाली के दिन