लखनऊ : फल विक्रेता ने की आत्महत्या…

Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। सरोजनीनगर में शुक्रवार शाम एक युवक (फल विक्रेता) ने अपने घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में नॉयलान की रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल युवक ने आत्महत्या क्यों की, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें :घर से परिक्षा देने निकली छात्रा बदहवास हाल में नहर के किनारे मिली…

पुलिस के मुताबिक…

उत्तराखण्ड प्रान्त के पिथौरागढ़ स्थित थल थाना क्षेत्र निवासी बहादुर का बेटा 18 वर्षीय राजू पिछले कफी दिनों से सरोजनीनगर की गौरी विहार कॉलोनी स्थित वीरेश यादव के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था। बताते हैं कि वह यहां रह कर फल का ठेला लगाने के साथ ही मजदूरी भी करता था। शुक्रवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में राजू ने अपने कमरे के दरवाजे की अन्दर से कुंडी लगाकर नायलॉन की रस्सी के सहारे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें :लखनऊ : अनियंत्रित कार ने परीक्षा देने जा रहे छात्रों को रौंदा

मौके पर पहुंची पुलिस…

शाम करीब 6 बजे जानकारी होने पर वीरेश ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फल विक्रेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि राजू पिछले  कुछ दिनों से  किसी बात को लेकर  गुमसुम रहता था, लेकिन जांच पड़ताल के बाद ही उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

loading...