Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Shardiya Navratri: इन राशि वालों पर बरसेगी देवी मां की कृपा, चमक जाएगी किस्मत

Chaitra Navratri

Chaitra Navratri

सनातन धर्म में नवरात्र (Shardiya Navratri) का बहुत महत्व है। आज से इस त्योहार की शुरुआत हो चुकी है। हर साल यह त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। पंडित आशीष शर्मा के अनुसार, 30 साल बाद इस बेहद खास दिन पर तीन महासंयोग बन रहे हैं। शश राजयोग, भद्र योग और बुधादित्य योग का यह अद्भुत संयोग तीनों राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। नवरात्र की अवधि इन राशि वालों के लिए काफी लकी रहने वाली है। आइए, जानते हैं कि वे राशियां कौन-सी हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए नवरात्रि (Shardiya Navratri) का समय लकी रहेगा। इस त्रिग्रही योग से कर्क राशि वालों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। व्यापारियों को दोगुना लाभ मिल सकता है। इन राशि वालों को दुर्गा चालीसा का पाठ करना काफी लाभकारी साबित होगा।

सिंह राशि

30 साल बाद नवरात्रि (Shardiya Navratri) पर बनने जा रहा यह योग इस राशि वालों के लिए काफी फलदायी साबित होगा। आय में वृद्धि होगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। इस दौरान हर कार्य में सफलता मिलेगी। परिवार में खुशियां आएंगी। कोई इच्छा पूरा हो सकती है। इस राशि के जातकों को कुंजिता स्तोत्र का पाठ करना काफी फलदायी होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए यह योग काफी अच्छा रहेगा। इन राशि के जातकों को इस दौरान काफी लाभ होने वाला है। कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी। इस राशि वालों को दुर्गा सप्तशती का पाठ करना लाभकारी होगा।

Exit mobile version