फूलन देवी की मुलायम सिंह ने करवाई हत्या, जुटाए जा रहे हैं सबूत: भाजपा

फूलन देवीफूलन देवी

भदोही। सपा की पूर्व सांसद फूलन देवी की हत्या का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है इस मसले पर सपा के पूर्व अध्यक्ष और सरंक्षक मुलायम सिंह यादव पर गंभीर आरोप लगा है आरोप है कि मुलायम सिंह के इशारे पर फूलन देवी की हत्या की गई थी। यह आरोप भाजपा पिछड़ा वर्ग के काशी प्रांत अध्यक्ष व पूर्व मंत्री मदनलाल बिंद ने लगाया है। साथ ही बिंद ने यह भी आरोप लगाया है कहा कि अखिलेश सरकार के शासनकाल में आंदोलन कर रहे अखिलेश निषाद की भी हत्या करा दी गई।

पढ़ें:- फूलन देवी का मुलायम सिंह यादव ने कैसे किया इस्तेमाल, वर्षों बाद हुआ खुलासा 

फूलन देवी की हत्या का आरोप लगाने वाले बिंद का बड़ा हमला

सपा संरक्षक मुलायम सिंह पर फूलन देवी की हत्या का आरोप लगाने के बाद मदनलाल बिंद ने अपने हमले को जारी रखा उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि अब सपा नेता और मुंबई के उद्योगपति राजेंद्र एस बिंद पर जानलेवा हमला करा कर पूरे निषाद समाज को अपमानित किया गया है। पूर्व एमएलसी बाबू पारसनाथ का अपमान पिछड़ा समाज आज तक नहीं भूला है। उन्होंने कहा कि सभी मामलों के तथ्य जुटाए जा रहे हैं। बिंद समाज को पूरे पूर्वांचल में जागरूक किया जाएगा और सपा की असलियत बताई जाएगी।

पढ़ें:- फूलन देवी के कातिल शेरसिंह राणा को दहेज में 10 करोड़ की प्रॉपर्टी, लेने से किया इंकार 

बिंद, मांझी, केवट, मल्लाह समाज का सपा करा रही अपमान

बिंद ने सपा पर दलित वर्ग के लोगों का अपमान कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि बाबू पारसनाथ मौर्य के बाद मुंबई के राजेंद्र बिन्द के साथ सपाइयों की गुंडागर्दी से यह साफ हो गया है कि सपा गुंडे और बदमाशों के जरिए बिंद, मांझी, केवट, मल्लाह समाज का अपमान करा रही है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में बिंद समाज का सपा से मोहभंग हो गया है। सही मायने में भाजपा ही सबका साथ और सबका विकास के नारे को सार्थक कर रही है।

loading...

You may also like

पर्रिकर की बीमारी के बीच भाजपा को लगा बड़ा झटका, हटाने पड़े दो मंत्री

नई दिल्ली। गोवा में भाजपा की मुश्किलें कम