सो रहे कुत्ते के ऊपर बना दी सड़क, गर्म डामर के नीचे तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

सड़क
Please Share This News To Other Peoples....

आगरा। यूपी के आगरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। जिसे सुनकर किसी की रूह कांप उठेगी। दरअसल यहां पर सड़क बना रहे हैं। कर्मचारियों की संवेदनहीनता सामने आयी है। लापरवाही के चलते एक सो रहे कुत्ते के ऊपर से सड़क का निर्माण कर दिया गया। वहीं कुत्ते का आधा शरीर गर्म डामर में रह गया, जिससे उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

पढ़ें:- मुंबई : 33 मंजिला इमारत में लगी आग, 26वें फ्लोर पर दीपिका पादुकोण का घर 

Made up of sleep are dogs in Agra Road 24ghanteonline.com

सड़क का निर्माण करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर

ये घटना ताजनगरी आगरा के थाना ताजगंज के फूल सैय्यद चौराहे का है। इस मामले के सामने आने के बाद हिन्दूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया और थाना ताजगंज में तहरीर दी। इस मामले में पीएफए की अध्यक्ष मेनका गांधी की दखल के बाद आगरा के थाना ताजगंज में आईपीसी की धारा 428 429,11 में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। बता दें कि यहां पर फतेहाबाद रोड पर सड़क निर्माण का ठेका पीडब्ल्यूडी द्वारा आरपी इंफ्रास्ट्रेक्चर कंपनी को दिया गया था।

Made up of sleep are dogs in Agra Road 24ghanteonline.com

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात जब कंपनी के कर्मचारी सड़क बना रहे थे, तो अंधेरे की वजह से सड़क किनारे लेटे हुए कुत्ते के ऊपर ही गर्म डामर और कंक्रीट डाल दी गई। जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। जब राहगीरों ने कुत्ते की लाश का इतना बुरा हाल देखा, तो वहां हंगामा होने लगा। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पीएफए के अधिकारियों को बुला लिया।

पढ़ें:- मैनपुरी: सड़क हादसे में 17 लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दुःख 

जेसीबी से सड़क खुदवाकर दफनाई गई लाश

इस मामले में हंगामें के बाद आनन-फानन में कम्पनी के कर्मचारियों ने जेसीबी लगवाकर गड्ढा खुदवाया और कुत्ते को दफना दिया। हिंदू संगठन के महानगर अध्यक्ष गोविंद पराशर ने पीएफए के साथ थाना ताजगंज में कम्पनी के खिलाफ तहरीर दी है। कंपनी को इस मामले में नोटिस भी भेजा गया है।

Made up of sleep are dogs in Agra Road 24ghanteonline.com

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *