Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मधुर भंडारकर आए कोरोना की चपेट में, ये एक्ट्रेस भी हुई संक्रमित

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से हड़कंप मचा दिया है। कोरोना का ओमिक्रोन वेरिएंट तेजी से फैल रहा है। भारत में कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है और एक बार फिर से देश में कोरोना वायरस के मामले हर दिन एक लाख से ऊपर जाने शुरू हो गए हैं।

कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जो वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसमें आए दिन इजाफा देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर को कोरोना हो गया है और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है।

मधुर भंडारकर को माइल्ड सिम्प्टम्प्स

ट्वीट करते हुए मधुर भंडारकर ने लिखा कि- मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने कोरोना की दोनों डोज ली हुई हैं और मुझे इसके हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ समय में मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं वो अपना टेस्ट जरूर करा लें। कृपया सेफ रहें और कोविड प्रोटोकॉल्स का ठीक तरह से पालन करें। फैंस मधुर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘बाघा’ हुए कोरोना पॉज़िटिव

वहीं कुछ और ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने हाल ही में कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैंस संग साझा की है। एक्ट्रेस मिथिला पाल्कर ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की डिटेल्स शेयर करते हुए कहा कि- हैलो दोस्तों, मैंने कोविड पॉजिटिव होते हुए अपने जन्मदिन के हफ्ते की शुरुआत की है। मुझमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं हैं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और मैं अपने फैमिली-फ्रेंड्स संग वर्चुअली इंटरैक्ट कर रही हूं।’ मिथिला ने बताया कि उनकी फैमिली पूरी तरह से स्वस्थ है और सभी फैंस से कोरोना प्रोटोकॉल्स फॉलो करने की अपील की है। उनके अलावा स्वरा भास्कर, महेश बाबू और कुब्रा सैत को भी कोरोना हो गया है।

प्रियदर्शन भी कोरोना पॉजिटिव

इसके अलावा दिग्गज फिल्म निर्देशक प्रियदर्शन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। वे चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। कोरोना की तीसरी लहर के बीच एक बार फिर से देश लॉकडाउन की ओर बढ़ता नजर आ रहा है। दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लगा है। इसके अलावा और भी कई सारे राज्य ऐसे हैं जो बढ़ते केसेज को देख सख्त कदम उठाते नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version