Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘टिप टिप बरसा पानी’ पर माधुरी ने मारे ठुमके, रवीना ने भी मारे लटके-झटके

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो  ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के हाल ही के एपिसोड में काफी कुछ धमाकेदार हुआ था, दरअसल शो की जज माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) के साथ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने मिलकर जबरदस्त डांस किया था। बता दे वीकेंड पर इस शो पर रवीना टंडन गेस्ट के रूप में शो पर आई थीं।

इस दौरान दर्शकों को तब काफी मजा आया था, जब रवीना ने माधुरी और माधुरी ने रवीना के गाने पर डांस किया था। जी हां, ये पल दोनों ही एक्ट्रसेज के फैंस के लिए यादगार बन गया। बता दें, सबसे पहले माधुरी दीक्षित ने रवीना टंडन के मशहूर गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस किया, उसके बाद रवीना ने माधुरी के हिट गाने ‘धक धक करने लगा’ गाने पर ठुमके लगाए।

अक्षरा का भोजपुरी रैप सॉन्ग हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इसके बाद दोनों ने साथ मिलकर ‘नथुनिए पे गोली मारे’ गाने पर डांस किया। अब इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें, रवीना टंडन लंबे समय से फिल्‍मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये अपने फैंस के साथ अपनी तस्‍वीरें और अपने ब्‍यूटी सीक्रेट्स (Beauty Secrets) शेयर करती रहती हैं। रवीना टंडन जल्द ही पैन इंडिया फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में नजर आने वाली हैं। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और फिल्म से रवीना फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है। वह फिल्म में एक राजनेता के किरदार में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version