Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

माधुरी दीक्षित की शादी की 23वीं सालगिरह, श्रीराम नेने ने पत्नी पर जमकर लुटाया प्यार

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit 23rd wedding anniversary

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और श्रीराम नेने की आज शादी की 23वीं सालगिरह है। इस खास मौके पर श्रीराम नेने ने पत्नी माधुरी दीक्षित पर जमकर प्यारा लुटाया है।

श्रीराम नेने ने अपनी और माधुरी की एक थ्रोबैक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा-‘प्यार एक ऐसी चीज है जो दो शरीर को एक जान बना देता है ।मेरी प्यारी पत्नी उर्फ मेरा दिल, मेरी आत्मा और मेरी जिंदगी को शादी की 23वीं सालगिरह बहुत-बहुत मुबारक हो। हम जैसे-जैसे इस शानदार जर्नी में आगे बढ़ रहे हैं, मेरे दिल में तुम्हारे लिए प्यार और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं कि तुमने और मैंने साथ में एक जिंदगी बनाई है और हमें अभी कई सालों तक साथ में कई सारे एडवेंचर, खुशियां और प्यार भरे पलों को बिताना है। मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं।’

गौरतलब है कि नब्बे के दशक में अपने शानदार अभिनय से बड़े पर्दे पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने 17 अक्टूबर, 1999 को अमेरिकी मूल के डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी थी। माधुरी और श्रीराम नेने के दो बेटे रयान और अरिन हैं।

स्वाति मालीवाल के घर पर हमला, हमलावरों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़

अमेरिका में 12 साल बिताने के बाद माधुरी अपने पूरे परिवार के साथ साल 2011 में वापस मुंबई आ गईं। लाखों दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित अब भी अभिनय जगत में सक्रिय हैं।

Exit mobile version