Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं माधुरी दीक्षित, जानिए किसके साथ मिलाया हाथ

Madhuri Dixit is ready for digital debut, know with whom she joined hands

Madhuri Dixit is ready for digital debut, know with whom she joined hands

इस समय ओटीटी का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। करियर के पीक पर स्टार्स को जो फीस नसीब नहीं हुई उससे ज्यादा इन दिनों उनको ओटीटी पर सीरीज आदि करने पर मिल रही है। यही कारण है कि स्टार्स भी अलग अलग अंदाज में डिजिटल प्लेटफॉर्स से जुड़ रहे हैं। इसी लिस्ट में डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) भी शामिल होने जा रही हैं।

हाल ही में माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज को लेकर एक जानकारी सामने आई है। करण जौहर की कंपनी के लिए अपना पहला डिजिटल डेब्यू माधुरी दीक्षित करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक अपनी पहली वेब सीरीज के लिए माधुरी को बहुत ही तगड़ी फीस मिली है।

मौत के एक दिन पहले ही राज कौशल को लगने लगी थी तबियत खराब…

कहा जा रहा है माधुरी को जो फीस ऑफर हुई है उतनी हिंदी सिनेमा में काम करते हुए उनको कभी नहीं मिली। शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कहने के बाद माधुरी ने आजा नचले फिल्म से अपना कमबैक किया था। खबर के अनुसार करण जौहर की डिजिटल कंटेंट प्रोडक्शन कंपनी माधुरी दीक्षित को लेकर एक सीरीज बनाने जा रही है। इस सीरीज का नाम बेहद स्पेशल होने वाला है। इसके साथ ही इस सीरीज का निर्देशन बिजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली कर सकते हैं।

सीरीज की शूटिंग बीते लंबे समय से कोरोना के कारण से प्रभावित चल रही है। यानी की साफ है अब माधुरी दीक्षित भी लारा दत्ता, सुष्मिता सेन की तरह से डिजिटल डेब्यू करके फैंस के बीच धमाल करना चाहती हैं। हालांकि माधुरी को इन सबसे ज्यादा फीस सीरीज के लिए मिली है। ऐसे में अब ये वक्त बताएगा कि ज्यादा फीस लेकर एक्ट्रेस सुष्मिता, लारा जैसी एक्ट्रेस पर भारी पड़ती हैं कि नहींं।

Exit mobile version