फिल्म कलंक में श्रीदेवी की जगह लेने पर बोली माधुरी दीक्षित, नहीं था आसान

- in मनोरंजन

मुंबई। फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित की जगह पहले दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी काम कर रही थी लेकिन अचानक उनकी मृत्यु होने के चलते यह फिल्म माधुरी दीक्षित को मिली। इसके बाद हाल ही में जब माधुरी दीक्षित से इस बारे में पूछा गया, तो माधुरी दीक्षित ने कहा कि उनके लिए श्रीदेवी की भूमिका निभाना बिल्कुल भी आसान नहीं था और इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इतना ही नहीं श्रीदेवी की आकस्मिक मौत के चलते उन्हें सदमा भी लगा था।

माधुरी दीक्षित कहती हैं, ‘जो हुआ था उससे उबरने के लिए बहुत समय लगा। यह सब एक सदमे के समान था। मैं निर्माताओं से हतप्रभ होकर पूछ रहे थी कि क्या आप चाहते हैं मैं उनकी जगह काम करूं क्योंकि वह लोग भी सदमे में थे। हालांकि उन्हें फिल्म पूरी करनी थी तो उन्हें आगे बढ़ना था लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था। एक व्यक्ति के तौर पर यह बिल्कुल आसान नहीं था। एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे फिल्म की कहानी और भूमिका पता थी लेकिन जो सच था, उसे अपनाना बहुत ही मुश्किल काम था।

बता दें कि, जब यह खबर आई थी कि श्रीदेवी वाला रोल माधुरी दीक्षित करेंगी तो जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करते हुए इस खबर पर मुहर लगा दी थी अभिषेक बर्मन की फिल्म का हिस्सा माधुरी होंगी। जाह्ववी ने लिखा था कि यह फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब रही है। इसलिए जाह्नवी ने उन्हें अपनी तरफ से काफी थैंक्स भी कहा है कि अब उनकी इस फिल्म का हिस्सा माधुरी हैं।

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को लेकर खबर थीं कि इस फिल्म का हिस्सा संजय दत्त भी होने वाले थे। और संजय दत्त यह फिल्म कर रहे हैं। अब एक बार फिर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर देखा जा सकेगा। माधुरी और संजय ने लंबे अरसे से साथ काम नहीं किया है।

माधुरी दीक्षित जल्द फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी की अहम भूमिका भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है।

Loading...
loading...

You may also like

सिनेमा हाल में दिखाई जाने वाली फिल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी और बाघा से हैरान ना हो  …

ऐनिमेशन फ़िल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी