मध्यप्रदेश: ड्यूटी के दौरान सोशल मीडिया पर व्यस्त देख एसपी ने पांच पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

मध्यप्रदेश
Loading...

मध्यप्रदेश। वैसे तो सोशल मीडिया का इस्तेमाल  इन दिनों हर कोई कर रहा हैं। दिन-प्रतिदिन सोशल मीडिया को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के संख्या बढ़ती ही जा रहे हैं। लेकिन यदि आप ड्यूटी के दौरान हो और ऐसे किसी भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपके लिए वो चीज सही साबित नहीं होगा। ऐसे में आपके नौकरी के जाने का भी पूरा संदेह होता हैं।

ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर से आया हैं। बता दें कि अयोध्या मामले को लेकर जबलपुर शहर जैसे संवेदनशील इलाके में सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। ड्यूटी के दौरान इन्ही पुलिसकर्मियों में से कोई पाँच पुलिसकर्मी वाट्सएप पर चैटिंग कर रहे थे। जिसकी वजह से इन पांच पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान वाट्सएप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

नो फ्लाई लिस्ट में नाम न होने से नवाज की लंदन जाने की योजना पर लगा विराम 

एसपी ने संवेदनशील इलाकों में औचक निरीक्षण के दौरान इन पुलिसकर्मियों को सोशल मीडिया पर व्यस्त देखा जिसके बाद यह फैसला लिया गया। अयोध्या मामले में शनिवार को उच्चतम न्यायालय के निर्णय के मद्देनजर शहर में एहतियात के तौर पर सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं।

सिंह ने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में 2,500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं तथा लगभग 25 अस्थायी पुलिस चौकियां बनाई गयी हैं। इसके अलावा पुलिस पूरे शहर में चौकसी गश्त कर रही है।

Loading...
loading...

You may also like

बीजेपी ने बदली रणनीति, सरकार बनाने की हर संभव कोशिश में जुटी शिवसेना

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्‍ली। शिवसेना