Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg Boss के घर मायशा-ईशान हुए रोमांटिक, Video हुआ Viral

Bigg Boss 15 में इन दिनों बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ आज पहला वीकेंड का वार होगा। वहीं दूसरी तरफ जमकर एक्शन और ड्रामा भी चल रहा है। इसी बीच रोमांस का तड़का भी देखने को मिल रहा है। Bigg Boss 15 में पहला लव जोड़ा मिल गया है और वो हैं मायशा अय्यर और ईशान सहगल जो जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

शो शुरू हुए अभी हफ्ता भी नहीं हुआ और दर्शकों को कुछ रोमांटिक देखने को मिलने लगा है। दरअसल मायशा अय्यर और ईशान सहगल  के बीच पहल दिन से अच्छी बॉन्डिंग थी जो अब प्यार में बदल रही है, हाल ही दोनों को एक साथ कंबल में देखा गया है। ये जोड़ा यही नहीं रुका इसके बाद गार्डेन एरिया में किसी को ना पाकर दोनों ने एक दूसरे को कैमरे के सामने ही किस कर लिया है, जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

विक्की कौशल का नया लुक वायरल, माइनस 15 डिग्री तापमान में की शूटिंग

बता दें कि, वहीं इसके पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों एक दूसरे से बातें करते हुए नजर आ रहे थे। मायशा ने इस दौरान ईशान से पूछा कि उन्हें किस तरह की लड़की पसंद है।

ईशान ने जवाब देते हुए कहा, वह सुंदर और प्यारी होनी चाहिए, लेकिन मैं केवल एक चीज चाहता हूं कि वह मुझे बिना शर्त प्यार करे। इसके बाद ईशान ने वही सवाल मायशा से पूछा, जिसने उसे जवाब दिया, मुझे बहुत ऑफ-बीट किस्म के लड़के पसंद हैं, वर्ना मेरे नखरे कौन बर्दाश्त कर सकता है।

Exit mobile version