Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महागठबंधन बिहार को बंगाल की तरह उद्योगों की कब्रगाह बनाना चाहता है : सुशील

susheel modi

सुशील कुमार मोदी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं वामपंथियों पर पूंजी निवेशकों को कोसने का आरोप लगाते हुए कहा कि महागठबंधन बिहार को बंगाल की तरह उद्योग-व्यापार की कब्रगाह बनाना चाहता है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि कामरेड की संगत में रहने वाले राजद ने हमेशा उद्योग-व्यापार में निवेश कर लोगों को रोजगार देने वालों के प्रति घृणा फैलायी, जिससे 15 साल में इस समुदाय के हजारों लोगों को पलायन करना पड़ा।

श्री मोदी ने कहा कि खेती और व्यवसाय दोनों को चौपट कर बेरोजगारी बढाने का गुनहगार राजद चुनाव से पहले बेरोजगारों का हमदर्द बनने के लिए दस लाख सरकारी नौकरी देने का झांसा दे रहा था और अब उसके नेता पूंजी निवेशकों को कोसने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन बिहार को बंगाल की तरह उद्योग-व्यापार की कब्रगाह बनाना चाहता है।

रोज़ नए जुमले और ज़ुल्म बंद करो, सीधे-सीधे कृषि-विरोधी क़ानून रद्द करो : राहुल

भाजपा नेता ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने वामपंथियों को अपना नेचुरल फ्रेंड माना इसलिए उनके राज में नक्सली हिंसा से बिहार के किसान बर्बाद हुए। इसके बदले कम्युनिस्टों ने लालू-राबडी राज के भ्रष्टाचार, परिवारवाद और फिरौती-अपहरण उद्योग के खिलाफ कभी धरना-प्रदर्शन नहीं किया।

श्री मोदी ने कहा कि बिहार की बदहाली के लिए राजद के साझा-गुनहगार कम्युनिस्टों को जनता ने 16 वीं विधानसभा में मात्र तीन सीट पर सिमटा दिया था, लेकिन लालू प्रसाद ने फिर उन्हें सिर उठाने का मौका दे दिया। जब तक राजद और वामदल हावी रहेंगे, बिहार के विकास में अड़ंगेबाजी होती रहेगी।

Exit mobile version