Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

SKM की ‘महापंचायत’ कल, दिल्ली में हुंकार भरेंगे लाखों किसान

Mahapanchayat

Mahapanchayat

नई दिल्ली। संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) सोमवार 20 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक बार फिर महापंचायत (Mahapanchayat ) करने जा रहा है। इसमें देश के कई राज्यों और केंद्र शासित क्षेत्रों से लाखों किसानों के पहुंचने की संभावना है।

जिसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रामलीला मैदान में 2 हजार से अधिक सुरक्षा कर्मियों को तैनात करने का फैसला किया है। वहीं कई रास्तों पर रूट डायवर्जन भी रहेगा, जिसके चलते वाहन चालकों को अन्य विकल्पों से गुजरने की सलाह दी गई है।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने न्यूज एजेंसी से बताया कि पंचायत (Mahapanchayat ) को सुचारू रूप से संचालित कराने के लिए विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि हमने किसान महापनायत के लिए बेहतर सुरक्षा व्यवस्था की है। हमने इसके लिए 2 हजार से अधिक सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया है, ताकि भीड़ को मैनेज किया जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई भी अनधिकृत व्यक्ति कार्यक्रम स्थल में प्रवेश न करे।

धामी सरकार के ‘एक साल नई मिसाल’ पर राज्य भर में होंगे कार्यक्रम

उधर, पंचायत के चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों के लिए एडवाइजरी भी जारी की है। जिसमें कहा गया है कि किसानों की पंचायत में 20 से 25 हजार किसानों के पहुंचने की संभावना है और इसके कारण कई रूटों पर ट्रैफिक बाधित रहेगा। आम वाहन चालकों से रामलीला मैदान के आसपास की सड़कों से  बचने की सलाह दी गई है। विशेष रूप से दिल्ली गेट से अजमेरी गेट चौक से जेएलएन मार्ग तक।

Exit mobile version