Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महाराष्ट्र सेल ने आज एमएचटी सीईटी परीक्षा पीसीएम ग्रुप के प्रवेश पत्र किए जारी

Aligarh muslim university

अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी

नई दिल्ली| महाराष्ट्र सीईटी सेल ने आज एमएचटी सीईटी 2020 परीक्षा पीसीएम ग्रुप के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट https://mhtcet2020.mahaonline.gov.in/MHTCETHallTicket/GetHallticketDetailsForAdmin  पर जारी किए गए हैं।

मध्यप्रदेश में सब इंजीनियर के 52 पदों पर निकली भर्तियां

जिन अभ्यर्थियों ने प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है वे अब अपने हॉल टिकट/प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। पीसीएम ग्रुप के लिए एमएचटी सीईटी परीक्षा 12 अक्टूबर से 20 अक्टूबर 2020 तक राज्यभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में होने को प्रस्तावित है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे परीक्षा केंद्र में अपने प्रवेश पत्र लेकर पहुंचे अन्यथा परीक्षा में बैठने से रोका जा सकता है। इससे पहले महाराष्ट्र सीईटी सेल ने एमएचटी सीईटी 2020 परीक्षा पीसीबी ग्रुप के एडमिट कार्ड जारी कर दिए थे।

SC ने केंद्र से पूछा-किस आदेश पर और कब तक महबूबा मुफ्ती को रखेंगे नजरबंद?

एमएचटी सीईटी 2020 परीक्षा के प्रवेश पत्र में परीक्षा तिथि और समय, परीक्षा केंद्र का पता और अभ्यर्थी की निजी सूचनाएं दर्ज होंगी। इसके साथ ही परीक्षा से जुड़े को कोरोना महामारी से संबंधिति कुछ दिशा-निर्देश भी होंगे।  आपको बता दें कि सबसे पहले इस परीक्षा तो जून में आयोजित होना था, लेकिन जुलाई तक के लिए इसे स्थगित कर दिया गया था। कोरोना वायरस महामारी के कारण राज्य में बढ़ते केसों के कारण इस परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था। महाराष्ट्र सीईटी के जरिए राज्य के विभिन्न कॉलेजों में  इंजीनियरिंग, फार्मेसी, एग्रीकल्चर और तीन वर्षीय LLB जैसे कोर्सेज के लिए दाखिला होता है।

Exit mobile version