Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महाराष्ट्र में राजनीति उठापटक के बीच उद्धव ठाकरे कोविड पॉजिटिव

uddhav thackeray

uddhav thackeray

मुंबई। सियासी संकट के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) भी कोविड संक्रमित (Covid Positive) हो गए हैं। इसकी जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ दी हैं।

उन्होंने बताया कि वो उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) से मिलने के लिए पहुंचे थे, तभी उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इससे पहले, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और बुधवार को सुबह उन्हें दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में भर्ती

महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है। हालांकि, कोरोना संक्रमित होने की वजह से उनके बैठक में प्रत्यक्ष रूप से शामिल होने की संभावना कम ही है। इस बैठक को लेकर आशंका जताई जा रही है कि ठाकरे इसके बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

बीजेपी ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज़, कहा- खत्म होने वाला है दुनिया का सबसे बड़ा Work from Home

इधर, शिवसेना नेता संजय राउत पहले ही इस बात की आशंका जता चुके हैं कि महाराष्ट्र में विधानसभा जल्द ही भंग हो सकती है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वर्तमान राजनीतिक स्थिति विधानसभा के भंग होने की ओर इशारा कर रही है।

Exit mobile version