Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महाराष्ट्र : TRP घोटाले में BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता गिरफ्तार

trp news

trp news

मुंबई। टीआरपी घोटाले में महाराष्ट्र में BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता को आज पुणे से गिरफ्तार किया गया है। 28 दिसंबर तक उन्हें पुलिस हिरासत में भेजा गया है। आरोपित पार्थो दासगुप्ता पर आरोप है कि उन्होंने कुछ टीवी चैनलों द्वारा टेलिविजन रेटिंग पॉइंट्स में धांधली की है। टीरापी में छेड़छाड़ करने वाले वह 15 शख्स बताए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक. उन्हें क्राइम इंटेलिस यूनिट ने पुणे जिले के राजगढ़ पुलिस स्टेशन के पास ही गिरफ्तार किया गया था।

इज़राइल के विमानों ने बहुत नीचे उड़ान भरी, सीरिया में कई धमाकों की भी खबर

बता दें कि इससे पहले क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने मामले में बॉर्क के पूर्व मुख्य परिचालन अधिकारी रामिल रामगढ़िया को गिफ्तार किया था। टीआरपी रेटिंग एजेंसी बार्क द्वारा कुछ चेनलों के जरिये हो रही हेराफेरी करने की शिकायत दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू की है। बता दें कि टीआरपी घरों में दर्शकों के डेटा को रिकॉर्ड करके मापी जाती है।

जब शोले में धर्मेंद्र ने चला दी थी असली बंदूक से गोली, बाल-बाल बचे थे बिग बी

इसका महत्व इसलिए रखता है कि क्योंकि यह टीवी चैनलों को विज्ञापनदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने में सहायता करती है। शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में उन्हें पेश किया जाएगा। फर्जी टीआरपी घोटाले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल(BARC) के पूर्व सीईओ को गिरफ्तार किया गया है।

Exit mobile version