Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दामाद की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक, बोले – कानून से ऊपर कोई नहीं

नवाब मलिक nawab malik

नवाब मलिक

मुंबई। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार कर लिया है। अब जांच एजेंसी उनकी बताई जगहों पर मुंबई में छापेमारी कर रही है। समीर खान की गिरफ्तारी के बाद, एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अपनी जांच तेज कर दी है।

Mumbai: Sameer Khan, son-in-law of Maharashtra Minister Nawab Malik, being taken for medical check-up after which he will be produced before a court.

He was arrested by NCB yesterday in connection with a drugs case. pic.twitter.com/Bpu0iJMhku

— ANI (@ANI) January 14, 2021

बता दें कि एनसीबी की कई टीमों ने कल रात मुंबई में छापेमारी की है। इसके अलावा समीर खान के बांद्रा स्थित आवास पर भी छापेमारी चल रही है। इसके अलावा एनसीबी खान को चिकित्सा जांच के लिए ले जा रही है, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

तमिलनाडु : पोंगल के मौके पर जलीकट्टू देखने मदुरै पहुंचे राहुल गांधी

ड्रग्स मामले में दामाद के गिरफ्तार होने पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार को कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। एनसीपी नेता ने किसी भी घटना का उल्लेख किए बिना कहा कि कानून उचित कदम उठाएगा और न्याय होगा।

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मलिक ने ट्वीट कर कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। कानून उचित कदम उठाएगा और न्याय होगा। मेरा न्यायपालिका में बहुत विश्वास है और मैं इसका सम्मान करता हूं।

केंद्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि मलिक के दामाद समीर खान को दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। खान सुबह लगभग 10 बजे वहां पहुंचे और कई घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स मामले के एक आरोपी और उनके बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने उन्हें तलब किया। इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि एजेंसी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया।

Exit mobile version