Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की MPSC Pre परीक्षा के जारी किए एडमिट कार्ड

MPSC admit card

MPSC admit card

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) ने एमपीएससी प्रीलिम्स परीक्षा 2020 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था वो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह परीक्षा 14 मार्च 2021 को आयोजित होगी।

महाराष्ट्र स्टे सर्विस एग्जामिनेशन विभिन्न विभागों ब्लॉक डेवल्पमेंट ऑफिसर, डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस आदि में भर्ती के लिए आयोजित का जाएगी। कुल 200 पदों पर भर्ती के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। आपको बता दें कि प्रीलिम्स परीक्षा में दो पेपर होंगे, जनरल स्टडीज और सिविल सर्विस एप्टीट्यूट टेस्ट। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से क्लिक करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, की ये अपील

राज्य प्रशासन में ‘ग्रुप ए, बी और सी तथा अन्य स्तरों पर भर्ती के लिए एमपीएससी की परीक्षा का आयोजन किया जाता है। यह परीक्षा पहले 3 मई 2020 को आयोजित होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था।

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (एमपीएससी) ने फरवरी में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। यह भर्ती महाराष्ट्र सबऑर्डिनेट सर्विेसेस की नॉन-गजटेड ग्रुप-बी पोस्ट के लिए थी।

Exit mobile version