महेंद्र सिंह धोनी को उनके प्यार से मिला यह बेहतरीन तोहफ़ा, देखे विडियो

- in खेल, नई दिल्ली
महेंद्र सिंह धोनीमहेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार बीते रविवार को तूफ़ानी खिलाड़ी अंबाती रायडू की पहली नाबाद शतकीय पारी के बल पर चेन्नई ने सनराइज़र्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है। महेंद्र सिंह धोनी को दो साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 9वीं बार लीग के प्लेऑफ में जगह बनाई है।

इस खिलाड़ी ने रचा कीर्तिमान

अंबाती रायडू का यह आईपीएल का पहला शतक है। इसके साथ ही, शेन वॉटसन ने भी (57) रन बनाते हुए मैच में एहम भूमिका निभाई। इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20 रनों पर नाबाद रहे थे। इस मैच में वॉटसन और अंबाती रायडू ने शिखर धवन (79) और कप्तान केन विलियमसन (51) की शतकीय साझेदारी पर पानी फेरते हुए चेन्नई को जीत दिलाई।

यह भी जरुर  पढ़े:मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा में बड़ा चूक, खेत में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर 

धोनी को मिला यह खास तोहफा

धोनी के फैंस ये बात बुहत अच्छी तरह से जानते हैं कि वह कितने बड़े डॉग लवर हैं। माही ने अपने घर पर भी काफ़ी सरे पेट्स रखे हैं। इसके अलावा मैदान पर माही को जब भी वक़्त मितला है तो वह डॉग स्कॉड से मिलने पहुंच जाते हैं। इसी से जुड़ा कुछ बेहतरीन नज़ारा मैदान में भी देखने को मिला, जब माही मैदान की सुरक्षा में लगे कुत्तो से मिलने जा पहुंचे । पहले तो धोनी ने  लैब्राडोर को ख़ूब सारा प्यार किया। और फिर उन्होंने अपने हैंडवलर के साथ धोनी को सलामी भी दी।

देखे विडियो: 

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार बीते रविवार को तूफ़ानी खिलाड़ी अंबाती रायडू की पहली नाबाद शतकीय पारी के बल पर चेन्नई ने सनराइज़र्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है। दो साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 9वीं बार लीग के प्लेऑफ में जगह बनाई है।

 

loading...
Loading...

You may also like

पूर्व हॉकी खिलाड़ी का रांची के अस्पताल में हुआ निधन, हेसाग में होगा अंतिम संस्कार

रांची। बिरसा मुंडा की वंशज असरिता टूटी नहीं