Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल में रैना का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार महेंद्र सिंह धोनी

raina dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आगाज में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है। ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है।

पत्रकार राजीव शर्मा ने चीन को सौंपे देश के गोपनीय दस्तावेज, पूछताछ में खुलासा

मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैंपियन है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स पिछले साल उप-विजेता रहा था। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जुलाई 2019 के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे और ऐसे में फैन्स को उनसे बहुत उम्मीदें हैं। इस बीच धोनी के पास सुरेश रैना का एक खास रिकॉर्ड तोड़ने का मौका होगा, जो इस आईपीएल में निजी कारणों के चलते नहीं खेल रहे हैं।

धोनी 10 सीजन में सीएसके की कप्तानी कर चुके हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने तीन खिताब जीते हैं। सीएसके ऐसी टीम है, जो अभी तक 10 सीजन खेल चुकी है और हर सीजन में प्लेऑफ तक पहुंची है।

KXIP की सफल कप्तानी से राहुल के लिए खुल सकते हैं भारत की कप्तानी के रास्ते : गावस्कर

रैना और धोनी आईपीएल में महज दो फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेले हैं। रैना सीएसके और गुजरात लायंस के लिए खेल चुके हैं, जबकि धोनी सीएसके और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेले हैं। शेड्यूल पर नजर डालें तो सीएसके का चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा, इस मैच में धोनी रैना को पीछे छोड़ सकते हैं।

Exit mobile version