मृतक अभिनेत्री ‘जिया खान’ को लेकर महेश भट्ट ने किया बड़ा खुलासा

- in मनोरंजन
मृतक अभिनेत्री जिया खान

मुंबई। बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट ने हाल ही में मृतक अभिनेत्री जिया खान को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, अपनी फिल्म ‘द डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान महेश भट्ट ने कई खुलासे किए। इसी दौरान उन्होंने जिया खान को लेकर भी एक बहुत बड़ा खुलासा किया। जिसमे उन्होंने बताया कि अभिनेत्री मौत से पहले उनके पास काम मांगने के लिए आई थी, लेकिन उस वक्त वो किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे थे, जिसके लिए उन्हें जिया को इनकार करना पड़ा।

वहीं कुछ दिन बाद महेश भट्ट के सामने जिया खान के सुसाइड की खबर आई तो उन्हें इस बात का बहुत अफ़सोस हुआ।

बड़ी बेटी है ‘डिप्रेशन’ का शिकार

महेश भट्ट ने बताया था, ‘आलिया और पूजा भट्ट की बहन शाहीन लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। जब शाहीन की उम्र महज 13 वर्ष थी तबसे वो डिप्रेशन की शिकार हैं। वो इंसोम्निया नामक बीमारी से पीड़ित हैं। महेश भट्ट ने बताया कि उनकी बेटी ने 13 साल की उम्र में आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं, महेश भट्ट ने बताया कि शाहीन की अक्टूबर में एक मेमोर आने वाली है, जिसमें उन्होंने उस सभी दौर का जिक्र किया है, जिससे वो खुद गुजरी हैं।

ये भी पढ़ें:- पुराने घर को देख ‘स्मृति ईरानी’ को याद आ गया उनका पूरा बचपन,नहीं रोक पाई आंसू 

बता दें कि महेश भट्ट की इस फिल्म ‘द डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी’ में उन लोगों के बारें दिखाया गया है, जो मुंबई जैसे शहर में सफलता न मिल पाने के कारण डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। गौरतलब है कि फिल्म का नाम ही उसकी स्टोरी को बयां करता है।

loading...
Loading...

You may also like

इस एक्ट्रेस को संस्कारी अंदाज में देख फैंस ने कहा- ‘हुर की परी’

कयामत की रात शो में गौरी बनकर इन