Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, बीमारी से बदल गया लुक

mahima chaudhry

mahima chaudhry

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से जूझ रही हैं। इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है। ब्रेस्ट कैंसर पीड़ित महिमा चौधरी का पूरा लुक ही बदल गया है। एक्ट्रेस की तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

अनुपम खेर ने महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) को बताया ‘हीरो’

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर फैंस संग साझा की है। अनुपम खेर ने महिमा चौधरी संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। अनुपम खेर ने महिमा चौधरी हीरो बताया है।

ऐसा हुआ महिमा चौधरी (Mahima Chaudahry) का लुक

कभी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनों को तेज करने वाली महिमा चौधरी का लुक ब्रेस्ट कैंसर के बाद पूरी तरह से बदल गया है। एक्ट्रेस को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को उदास कर दिया है। फैंस एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

शमिता शेट्टी-राकेश की जुदा हुई राहें, 6 महीने पहले हुआ था प्यार

महिमा चौधरी संग वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- मैंने एक महीने पहले महिमा (Mahima Chaudhary) को अपनी 525वीं फिल्म #TheSignature में एक अहम रोल प्ले करने के लिए US से कॉल किया था। लेकिन बातचीत के दौरान पता चला कि महिमा को ब्रेस्ट कैंसर है। वे चाहती थीं की मैं इस खबर को फैंस संग साझा करूं। महिमा का एटीट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा।

अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में फैंस से अपील की है कि वो महिमा (Mahima Chaudhary) को अपना प्यार, दुआएं, विशेज और ढेर सारी ब्लेसिंग्स दें। अपनी पोस्ट में अनुपम खेर ने ये भी जानकारी दी कि वो सेट पर वापस आ चुकी हैं और वे उड़ने के लिए तैयार हैं।

Exit mobile version