कठुआ-उन्नाव रेप केस पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन का भड़का गुस्सा

महिंद्रा
Please Share This News To Other Peoples....

नईदिल्ली। उन्नाव और कठुआ गैंगरेप मामले को लेकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर गुस्सा जाहिर किया है। आनंद ने ट्विटर पर लिखा है कि, जल्लाद की नौकरी ऐसी है, जिसे कोई नहीं करना चाहता है, लेकिन अगर रेप करने वालों को मौत की सजा मिले तो मैं जल्लाद की नौकरी खुशी-खुशी करूंगा। साथ ही विरोध जताते हुए उन्होंने कहा है कि वह खुद को शांत रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब देश में इस तरह की अपराध होते देखते हैं तो उनका खून खौलता है। बता दें कि इस मामले में पुरे देश में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

कठुआ-उन्नाव रेप केस पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन का भड़का गुस्सा

देश को झंकझोर देने वाले गैंगरेप केस पर पूरा देश दुःख जता रहा है। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के विरोध में नारे लगाए हैं। सभी पीडिता को न्याय दिलाने के लिए गुहार लगा रहे हैं। जिनमें सभी क्षेत्र के चर्चित लोग बनही शामिल हैं। इसी क्रम में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ने भी विरोध जताते हुए ट्वीट किया है। जिसमे उन्होंने कहा है कि वो रेप के दोषी को जल्लाद बनकर फांसी की सजा देने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को सोच कर मेरा खून खौल रहा है।

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी 5 दिवसीय स्वीडन व् ब्रिटेन के दौरा पर होंगे रवाना 

सूरत में भी गैंगरेप

कठुआ और उन्नाव के बाद एक मामला गुजरात के सूरत से आया है। सूरत में बच्ची का शव 6 अप्रैल को क्रिकेट के मैदान के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था। कुछ राहगीरों ने पुलिस को पुरे ममाले की जानकारी दी थी। पांडेसरा थाने के निरीक्षक केबी झाला ने बताया कि ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार लड़की के शारीर पर चोट के 86 निशान मिले हैं। निजी अंगों पर भी निशान मिलने से यह लगता है कि उसे प्रताड़ित किया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *